Monday, June 18, 2012

टीम अन्ना विकल्प के साथ आओ, गुमराह मत करो

अन्ना टीम को क्या हो गया है?
इनका हाल ये है कि 2x2=5।
अन्ना टीम- आपने जो हल निकाला वो गलत हैं।
हमने पूछा कि सही क्या है।
सही जवाब क्या है ये तो पता नहीं पर ये आपका जवाब गलत है।

प्लीज अन्ना और अन्ना टीम, सारी दुनिया पर भ्रष्ट होने का आरोप लगा रहे हैं तो प्लीज कौन भ्रष्ट नहीं है वो भी तो बताइए। जनता जिस को चुनती है उसको आप भ्रष्ट करार दे देते हैं।

सवाल खड़े किए हैं तो जवाब भी तो ले कर आइए।

याद है आपको वो कहानी...शायद याद होगी...
एक चित्रकार था उसने अपने द्वारा बनाया हुआ एक चित्र रेलवे स्टेशन पर लगा दिया और फिर लिखा कि इसमें क्या गलती है वो बताइए। हर निकलने वाले शख्स ने उसमें अपनी टिप्पणी लिख दी या कलम चला दी।
दूसरे दिन फिर वो ही चित्र उसी स्टेशन पर उस चित्रकार ने वो ही चित्र लगाया और लिखा जो गलती हो उसे बताए नहीं कृप्या ठीक कर दें...दो दिन बाद भी उस तस्वीर में सिर्फ धूल चढ़ी लेकिन किसी ने गलती नहीं बताई।

अन्ना टीम, ये बहुत ही आसान होता है कि किसी पर उंगली उठा दी जाए पर ये बहुत मुश्किल होता है कि उंगली उठाते हुए उस का विकल्प भी साथ में दें

हर कांग्रेसी आपकी नजर में गुनहगार है और साथ है वो भ्रष्ट भी है। तो क्या बीजेपी या फिर बीएसपी या फिर एसपी में से कोई भी भ्रष्ट नहीं है। या फिर लेफ्ट को हम लोग क्यों चुन कर नहीं लाते सत्ता में, क्या वहां पर भी सब करप्ट हैं। यदि हैं तो कौन नहीं करप्ट है ये साथ में बताइए वर्ना लोगों को गुमराह करना छोड़ दीजिए या फिर राष्ट्रपति शासन लगावने की वकालत कीजिए।

धन्यवाद

2 comments:

  1. नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ... आशा है नया वर्ष न्याय वर्ष नव युग के रूप में जाना जायेगा।

    ब्लॉग: गुलाबी कोंपलें - जाते रहना...

    ReplyDelete

पोस्ट पर आप अपनी राय रख सकते हैं बसर्ते कि उसकी भाषा से किसी को दिक्कत ना हो। आपकी राय अनमोल है, उन शब्दों की तरह जिनका कोईं भी मोल नहीं।

“जब भी बोलो, सोच कर बोलो,
मुद्दतों सोचो, मुख्तसर बोलो”