Saturday, July 18, 2009

सावधान! एनएच २४ से जरा बचके(जनहित में जारी)

ये सभी लोगों को एक हिदायत के रूप में लिख रहा हूं कि जो भी सुबह-सुबह या फिर शाम को एनएच२४ के जरिए दिल्ली का रास्ता तय करते हैं वो २१ जुलाई की सुबह तक सावधान! क्योंकि कांवड़ियों की वजह से २० जुलाई की शाम और २१ जुलाई की सुबह तक जाम लगे रहने का अंदेशा बना हुआ है। जो भी गाजियाबाद के रास्ते दिल्ली जाना चाहते हैं वो एनएच २४ की जगह आनंद विहार वाला रास्ता लें। हो सके तो हर दिन ऑफिस जाने के अपने समय से कम से कम आधा-पौन घंटे पहले घर से निकलें। शाम को आते समय ले सकते हैं एनएच २४ का रास्ता पर जितना हो सके उपयोग ना करें। नोएडा वालों के लिए भी थोड़ी हिदायतें हैं कि एनएच २४ पर ज्यादा भीड़ ना हो तो ट्रकों के रास्ते में फेरबदल किए जाएंगे और वो ट्रक नोएडा के रास्ते होते हुए गाजियाबाद के रास्ते पर जाएंगे तो वहां पर भी जाम लग सकता है शाम के वक्त जैसे परसों लगा था।
२० जुलाई को भोलेनाथ शिव शंकर जी का जलाभिषेक है तब तक ध्यान रखें। वैसे दुआ तो ये ही है कि कोईं भी जाम में ना फंसे। पर हमारा फर्ज है कि हम हिदायत तो जरूर बरतें।

आपका अपना
नीतीश राज

2 comments:

  1. अच्छा किया हिदायत दे दी.

    ReplyDelete
  2. जी आपकी बात का ध्यान रखा जायेगा
    ---
    पढ़िए: सबसे दूर स्थित सुपरनोवा खोजा गया

    ReplyDelete

पोस्ट पर आप अपनी राय रख सकते हैं बसर्ते कि उसकी भाषा से किसी को दिक्कत ना हो। आपकी राय अनमोल है, उन शब्दों की तरह जिनका कोईं भी मोल नहीं।

“जब भी बोलो, सोच कर बोलो,
मुद्दतों सोचो, मुख्तसर बोलो”