Saturday, September 20, 2008

“I am selling my virginity in 7 Crore”, Want to have me?'

“I am selling my virginity in 7 Crore”, want to have me'. ये सवाल आप के सामने लेकर कोई खड़ा हो जाए तो क्या कहेंगे आप? पहली प्रतिक्रिया ये ही होगी कि क्या 'Virginity' भी बिकने लगी है। जी हां,....इटली की एक मॉडल अपनी Virginity यानी कुंवारेपन को बेचने के लिए तैयार है। वो ये किसी को भी बेच सकती है बशर्ते कि उस की कीमत अदा की जाए। लेकिन उस हसीन ने अपनी कीमत जो लगाई है वो लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है। यानी की उस को जो 'पाएगा' वो कोई कम अमीर व्यक्ति नहीं होगा। अरबों-खरबों में खेलने वाला ही एक रात के लिए करोड़ों खर्च कर सकता है। ये हसीना इस साल की शुरूआत में इटली के बिग ब्रदर शो में हिस्सा भी ले चुकी हैं। तो ऐसा नहीं है कि ये कोई अन्जान चेहरा है, ये चेहरा मॉडलिंग की दुनिया और छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा है।
कुंवारेपन को वो मॉडल अपनी सबसे बड़ी 'पूंजी' बताती हैं और इस कारण ही उस मॉ़डल का भाई अपनी बहन की इस पूंजी को पाक साफ बताने के लिए अपनी मरी हुई मां की कसम तक खा रहा है।
"She's never had a boyfriend. I swear on my mother's grave. She's a devout Catholic and prays to Padre Pio every night," her brother told the magazine.

वो मॉडल हैं इटली की Showgirl और Men’s magazine की मॉडल Raffella Fico है। Raffella की उम्र महज अभी 20 साल ही है। वैसे विदेशों में माना जाता है कि मॉडलिंग के लिए 20 की उम्र ढलती हुई होजाती है। Raffella ने अपनी Virginity को बेचने के लिए जो कीमत लगाई है वो है 1 मिलियन यूरो। यानी कि भारतीय रुपय में यदि देखें तो 1 यूरो की कीमत है 65 रु.98 पैसे। यानी कि लगभग 7 करोड़
अब कोई इन कुंवारेपन को बेचने वाली हसीना से पूछे कि वो ऐसा, कर क्यों रही हैं? तो जवाब बिल्कुल ही अटपटा, रोम में एक घर लेना चाहती हैं और साथ ही एक्टिंग सीखने के लिए एक्टिंग क्लास से जुडेंगी। साथ ही ये भी कहना है कि यदि 'ये पहला सेक्स पसंद नहीं आया तो एक ग्लास वाइन पीकर इसे भुला देंगी।'
ऐसा नहीं है कि इस से पहले किसी भी मॉडल ने अपने कुंवारेपन को ‘नीलाम’ नहीं किया हो(मैं तो इसे बेचना ही कहूंगा)। एक 18 साल की अमेरिकी छात्रा ने अपने स्कूल की फीस को भरने के लिए 1 मिलियन डॉलर में पहली बार सेक्स का सौदा किया था। और दूसरा मामला था कि एक पेरू की 18 साल की मॉ़डल ने अपने परिवार के इलाज के लिए ऐसी बात सोची थी।
कहीं मजबूरी तो कहीं वजह ऐश। ये पहली बार है कि किसी ने खुले तौर पर ऐशोअराम के लिए अपने कुंवारेपन को नीलाम करने के बारे में सोचा है। कहीं ऐसा ना होजाए कि इस तरह की सोच रखने वाली मॉडलों को लोग वैश्या समझने लगें। क्या हम इतना गिर गए हैं।

आपका अपना
नीतीश राज


(नोट--माफी चाहूंगा ऐसी तस्वीर के लिए, लेकिन तस्वीर भी जरूरी थी
साभार: telegraph.co.uk)

3 comments:

  1. बाँहे फैलाकर नहीं बल्कि टाँगे फैलाकर इंतज़ार कर रही हैं अपने मालदार उपभोक्ता का. जब उनको सात करोड़ मिल जाएँ तो हमें भी बताइएगा, वैसे झिल्ली का दाम कुछ ज्यादा नहीं है.

    ReplyDelete

पोस्ट पर आप अपनी राय रख सकते हैं बसर्ते कि उसकी भाषा से किसी को दिक्कत ना हो। आपकी राय अनमोल है, उन शब्दों की तरह जिनका कोईं भी मोल नहीं।

“जब भी बोलो, सोच कर बोलो,
मुद्दतों सोचो, मुख्तसर बोलो”